sapne me jhadu dekhna

 sapne me jhadu dekhna

अगर आप इस सपने की कहानी पढ़ना चाहते हैं तो हमारी ये वेबसाइट आपको सपने में खो देगे। आप सही वेबसाइट पर आए है। आज में बताऊंगा मेने sapne me jhadu dekha और क्या क्या जाडू से मेरी बात हूए देखे।


sapne me jhadu dekhna देखा की मेने क्या सपने में झाड़ू से बात की कहानी सुनकर मजा आयेगा दोस्तो पढ़ते रहे।


सपने में झाड़ू देखना 

sapne me jhadu dekhna

   

एक दिन रात में मैं सो रहा था और मुझे सपना आया था कि एक चालू था जादू एक जादूगर वाला था क्या चालू बोलने लगा उड़ने लगा झाड़ू वहां कहा उड़ने लगा और मुझे यह तो पूछिए मैं तो डर गया तो क्या है ये वाला है जादू यह तो मैंने पहली बार देखा था । 


सपने में एक झाड़ू वाला देखना जादू वाला चालू देख लिया मैंने और जो डर गया एक जादू उड़ने लगा और उड़ते उड़ते मैं सो रहा था मुझे भी ले गया और मैं तो आसमान से गया मैं शेयर करने जानू जब मैंने पूछा तू तू ऐसा क्यों कर रहा है तो क्या मैं तेरा दोस्त बन गया हूं इन्हें कहा सच में मेरा दोस्त बन गया है तू हां अब से लें तुम्हारा दोस्त बन गया हो तुम जो चाहो वह मैं तुम्हारा आदेश कहूंगा।


झाड़ू से मेरी दोस्ती। क्यू 


झाड़ू और मेरी दोस्ती हो गई जब मैं झाड़ू से इतनी नफरत कर रहा था कि वह मेरे सामने कोई भी नहीं चालू ने कहा कि तू मुझे इतना करा था मैं तुम्हारे साथ दोस्ती कर रहा हूं तू मेरे से कोई भी बात नहीं कर रहा था इसलिए मैंने आपसे दोस्ती की। अब जानू ने मेरे को कहा की तू तो मेरे साथ कोई भी काम नहीं कर रहा था झाड़ू को हाथ भी नहीं लगा रहा था इसलिए मैं बोल रहा था इस तरह तो काम करना चाहिए इसलिए मेरे मेरे कहां के आप को साथ में दोस्ती कर लो साडू से बहुत नफरत लग रही थी आपको।


जब जब मैं आसमान के जादू के साथ उड़ने लगा यह तो जादू वाला चालू है मुझको ऐसा लगा यह तो कोई यम नियम मामूली चालू है चालू है तो यह जादूगरी है इसलिए मैं झाड़ू ने मेरे साथ दोस्ती कर ली और मैं भी उसी साथ दोस्ती कर ली मैं जब सच में यह दूसरी कर लिए तो मैं सिर्फ कुछ किया वह गाने सकता है इसलिए चालू को और निवेश को मेरा प्रिय मित्र गण लेता हूं।


जब मैं स्कूल भी जाता था तब मैं झाड़ू भी ले जाता था तब मेरे दोस्त का था करते थे यह तो क्या है तो चालू लेकर आता है मैंने कहा यह तो मैं इसलिए आता हूं कि कोई मुझे कोई गलती कोई हाथ में झाड़ू से उसको सफाई कर देता हूं स्वच्छ भारत स्वच्छ गुजरात इसलिए मैं झाड़ू को लेट आता हूं मुझे ताने मत मारो।


झाड़ू बीएफ फ्रेंड  


झाड़ू और मेरे फ्रेंड के सामने लड़ाई चलती चालू मेरे फ्रेंड के साथ कुछ कुछ जादू करने लगा और उसको डराने लगा मेरे का जादू ऐसा मत करो दोस्त ही ऐसा है जो ताने मारता है वह बुरा ही है इसलिए तू उसको कुछ भी नहीं कर वह तो आगे चलेगा अभी। कुछ नहीं करना है उसको हम एक दिन उसको जरूर देखेंगे चालू मेरी बात मान जाओ और चुपचाप जैसे लगा।


झाड़ू एक हमारे जैसा एक इंसानी था उसको किसी ने कई सालों से उसको एक कोई जादूगर ने उसको झाड़ू बना दिया था मैंने कहा कि तू तो हमारे जैसा इसान ही है तो अभी वापस इंसान नही बन सकता क्या तू।


झाड़ू से क्या क्या होता है।


झाड़ू ने कहा कि मेरे कारण ही तो दुनियां सब लोग घर पे झाड़ू रखते हैं। क्योंकि वह मुझे नही अपने घर को प्यार करते हैं। घर को स्वच्छ रखते हैं। 


मेरे सपने में झाड़ू ऐसा आया था और मुझे बहुत अच्छा लगा की इस तरह मुझे आगे सपनो में खो जाना।


सपने से में उठा तब 


जब में ये सपने बहुत अच्छा लगता था और में जब झाड़ू के साथ बात चीत भी करता था और सुबह उठा तब मेने उठने के बात देखा झाड़ू तुम कहा हो आ जाओ 

इतजार कहा और फ्रेंड a आ गया कहा की किसको आवाज दे रहे थे कहा की मेने झाड़ू तुम मेरे फ्रेंड के रूप में आ गए हो क्या मजाक करते हे तुम ।


कोन झाड़ू भाई में तुमारा दोस्त हा तुम क्यू इतना देर तक सोया रहता था भाई क्या बोला तू में सोया था । हां तो ये सब क्या सपने देखा रहता था। हां क्या खुबझ सारा सपने मुझे आए थे।


हा भाई तू आज काल में सपने को बहुत देखा जा रहा है। तुजको तेरा सपंनो का क्या क करबू पड़े। लागे तुम का काम बिगड़ता है।तू बहुत देर तक सो रहना और सपनों के लेकर बठोकर नही रहना चाहिए।


अब मुझे ही क्या करना पड़ेगा क्योंकि तुम ऐसा करोगे तो काम जॉब का क्या होगा हा भाई तू कुछ कर मे ऐसा सपने जोता रहुगा तो काम बिगड़ेगा ।आपको भाई एक पडिट के पास जाना ही कोई भी सलाह ले लेना उसके पास इस तरह आपको सपने नही आते बुरे सपने ऐसा नही होगा। 


सपने मे खो जाना।


अगर आप खुश होता तो सपने में खो जाना उस तरह आपको सपने देखने ऐसा ही आपको सपने देखने चाहिए पर उसको लेकर बैठ के रहना नही चहिए।आपको आपने काम पे लगे रहे मेहनत करो सपने तो हम देखते रहते हैं।





Comments

Popular posts from this blog

आज रात मुझे बहुत बुरे सपने आए?