आज रात मुझे बहुत बुरे सपने आए?

 आज रात मुझे बहुत बुरे सपने आए?


आज रात को मुझे बहुत अच्छा सपने आए। ओर बुरा भी आए थे। जब मेने देखा ये तो सपना है, इस लिए अलग अलग तरह के सपने आते रहते हैं। जब अपने सपने में बहुत अजीब अजीब से सपने देखते है हम।


मेने सपने ऐक साप देखा ।


सपने मे बहुत डरावना मुझे सपना आया की एक में सो रहा था ओर एक साप आ चुका। सापन काट लिया और मेने देखा तब में बहुत बुरा हुवा ये तो अपने दिमाग के सपने था। 


मेने सपने में ऐक शेर देखा । 


एक दिन मैं जंगल की ओर जा रहा था में ओर मेरे दोस्त के साथ चल रहा था अचानक एक आवाज आने लगे। और हमने देखा तो एक हमारे सामने एक शेर हमने देखा लिया में और मेरे दोस्त भूत चिता में आ गए हम लोग चुप के से में सो गया और मेरे दोस्त ने पेड़ पर सब चल गए मेने तो शेर अचानक मेरे पास आ ओहुचा तब शेर मुझे सुक्कर चल जा रहा था। मेरे दोस्त नीचे आ गई। तब मै भी उड़कर देखा तो शेर कहा गया ये तो सपना था। 


मेने एक दिन सपन में बहुत शिव भगवान की शिवली ग देखा गया और जब आगे मेने शिव भगवान को दर्शन किए बहुत अच्छा है ये शिवलिग।  



Comments

Popular posts from this blog

sapne me jhadu dekhna